दुर्ग | महादेव ऑनलाईन सट्टे के खिलाफ दुर्ग पुलिस अब बड़ी कार्रवाई करने वाली है। दुर्ग जिले से शुरू हुआ ये बेटिंग गेम देश सहित अन्य देशों में धड़ल्ले से फल-फूल रहा है। लेकिन, अब पुलिस इस बेटिंग से जुड़े करीब 12 सेल कंपनी के डॉयरेक्टर तक पंहुचने वाली है। दुर्ग एसपी का दावा है आगामी पांच से छह दिनों के अंदर 12 सेल कंपनी के डायरेक्टर पुलिस के शिकंजे में होंगे और इनके साथ ही लगभग 600 करोड़ रुपयों को जब्त करने का दावा पुलिस कर रही है। गुरुवार को क्राइम मीटिंग कर इसपर विस्तार से चर्चा की गई है।देशभर में शायद यह पहला मौका होगा।

जब जिले की कोई पुलिस मनी लांड्रिंग के मामले में सीधे हस्तक्षेप करते हुए करीब 600 करोड़ रुपयों को जब्त कर पायेगी। जिले के पुलिस कप्तान डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया है कि ऑनलाईन सट्टे से जुड़े मामले में पुलिस जल्द ही 12 सेल कंपनी के डायरेक्टर को महज पांच से छह दिनों में बेनकाब करेगी। वहीं, साढ़े तीन सौ बैंक खाते से लेनदेन के अहम जानकारी दुर्ग पुलिस को मिले हैं। जिससे यह सिद्ध होता है कि महादेव ऑनलाईन सट्टे की अवैध कमाई की रकम इन कंपनियों में इन्वेस्ट किया जाता था। पूरा चैन मनी लांड्रिंग से जुड़ा हुआ है। जिसमे लगभग 600 करोड़ रुपयों को जल्द जब्त किया जा सकता है।

एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि महादेव ऑनलाइन सट्टे के कारोबार करने वाले सेल कंपनियों के खिलाफ लगातार जानकारी जुटाई जा रही है इसके लिए आईपीएस प्रभात कुमार की टीम इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। ऑनलाइन सट्टे के सेल कंपनी का महाराष्ट्र, वेस्ट बंगाल,उत्तरप्रदेश में हेड क्वार्टर मौजूद है जल्द सेल कंपनियों के डायरेक्टरो के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट के गंभीर धाराओं के तहत कार्यवाही करते हुए उनकी गिरफ्तारी किया जाएगा।