शाहरुख खान की 'पठान' का डंका हर ओर बज रहा है। पहले ही दिन से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है और चार दिनों में दुनियाभर में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। देश-विदेश में 'पठान' को शानदार रिस्पांस मिल रहा है और कमाई के मामले में दिन-ब-दिन 'पठान' कामयाबी के रथ पर सवार होती जा रही है। वहीं, राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में भी 'पठान' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।

चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर 'पठान' बन हुई शाहरुख खान की वापसी फैंस के लिए किसी जश्न से कम नहीं है। हर तरफ 'पठान' को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं विदेश में भी 'पठान' का जलवा देखने को मिल रहा है। वहीं, इस सबके बीच राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में भी शाहरुख खान की 'पठान' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।

पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के प्रेस सेक्रेटरी रहे एसएम खान ने ट्विटर पर फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान की तस्वीर साझा कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में पठान की स्पेशल स्क्रीनिंग।' इसके साथ उन्होंने शाहरुख खान को टैग भी किया है।

बता दें कि 'पठान' ने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। वहीं, सलमान खान ने कैमियो किया है। ओपनिंग डे पर ही 57 करोड़ के कलेक्शन के साथ 'पठान' हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। वहीं, शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म चार दिन में 221.75 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।