नई दिल्ली । देश के बहुचर्चित हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को पुलिस ने सोमवार को साकेत कोर्ट के पेश कर चार्जशीट दाखिल कर दी है। दिल्ली पुलिस ने मामले में 6629 पेजों का आरोप-पत्र दाखिल कर आरोपी को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से कोर्ट के सामने पेश किया। अब जानकारी आ रही है कि आरोपी अपनी पार्टनर की हत्या के शव के किए टुकड़ों को हिमाचल प्रदेश में ठिकाने लगाना चाहता था, जहां वह पहले श्रद्धा के साथ छुट्टियां मनाने गया था।  

पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट के मुताबिक, आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को हिमाचल ले जाने के लिए एक काले रंग का एक बैग भी खरीदा था और कुछ कैब वालों से हिमाचल जाने का संपर्क भी किया था, लेकिन बाद में पकड़े जाने के डर से उसने अपनी इस योजना को रद्द कर दिया।सूत्रों की मानें तो हिमाचल जाने का प्लान बदलने के बाद आफताब ने अपने दोस्त के घर के आस-पास के इलाकों को चुना, जहां वह अक्सर धूम्रपान करने जाता था। इसके बाद उसने शव के टुकड़ों को जंगल में फेंकने का फैसला किया।

श्रद्धा की हत्या के बाद आरोपी ने 10 से 12 दिनों तक उसके फोन का इस्तेमाल किया, ताकि वह भविष्य में होने वाली जांच में बच सके और पुलिस को गुमराह कर सके। पुलिस की जांच में पता चला है कि श्रद्धा के मोबाइल पर कई कॉल आती थी तो अफताब उन्हें रिसीव कर लेता था और कुछ नहीं बोलता था। साथ ही वह श्रद्धा के दोस्तों को भी कॉल करता था और अगर कोई कॉल रिसीव कर लेता था तो वह फोन को साइड में रख देता था। हाथ-पैरों का नाखून जलाए जानकारी के अनुसार, आफताब ने हत्या वाली रात फ्लैट के बाथरूम में ही श्रद्धा के शरीर के टुकड़े कर दिए और उसने श्रद्धा के हाथ-पैरों के नाखूनों को भी जला दिया था।