मुंबई । मुंबई के पात्रा चाल घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने संजय राउत पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है जिसके  चलते 1 हजार 034 करोड़ के वित्तीय घोटाले के मामले में शिवसेना नेता की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। कई घंटों की पूछताछ के बाद आखिरकार ईडी ने संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया। स्पेशल पीएमएलए कोर्ट ने संजय राउत की रिमांड फिर बढ़ा दी है। अब संजय राउत को 8 अगस्त तक ईडी की हिरासत में रहना होगा। जिसके बाद अब संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत से भी ईडी ने करीब 8 से 10 घंटे तक गहन पूछताछ की। वर्षा राउत ने दृढ़ संकल्प व्यक्त किया कि हम शिवसेना को नहीं छोड़ेंगे चाहे कुछ भी हो जाए।
ईडी ने वर्षा राउत का विस्तृत जवाब दर्ज कर लिया है। इसके बाद वर्षा राउत ने मीडिया से बात करते हुए ईडी द्वारा की गई जांच की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मुझे दोबारा ईडी जांच के लिए नहीं बुलाया गया है। हालांकि वर्षा राउत ने साफ तौर पर कहा कि अगर ईडी दोबारा जांच की मांग भी करता है तो मैं फिर से जांच के लिए पेश होउंगी।
वर्षा राउत ने कहा कि हम हमेशा उद्धव ठाकरे के साथ हैं। चाहे कुछ भी हो जाए, हम शिवसेना पार्टी नहीं छोड़ेंगे। इस पर संजय राउत के भाई सुनील राउत ने कहा कि मेरी भाभी वर्षा राउत ने ईडी के सभी सवालों का जवाब दिया है। ईडी ने उनका जवाब जारी कर दिया है। जवाब के बाद भाभी से बात की। आज शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की जगह उद्धव ठाकरे ने ले ली है। इसलिए हम शिवसेना को कभी नहीं छोड़ेंगे।