नई दिल्ली । पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के आरोपी अंकित सिरसा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार अंकित सिरसा ने मूसेवाला पर दो पिस्तौल से कम से कम छह राउंड गोलीबारी की थी। आरोपी अंकित की इस हरकत पर पूरा परिवार शर्मसार है। परिवार ने कहा कि अगर सरकार उसे फांसी की भी सजा देगी तो हमें मंजूर है, क्योंकि उसने पूरे देश में हमारी बेइज्जती करा दी। आरोपी अंकित के एक चचेरे चाचा नवीन ने न्यूज18 से बताया कि सरकार उसे जो सजा दे, हमें मंजूर है। डेथ वारंट पर हम साइन कर देंगे। हमें क्या मलाल होगा, जब उसने इंडिया में हमारी बेइज्जती करा दी। बता दें कि रविवार को रात करीब 11 बजे पुलिस की टीम ने मूसेवाला को नजदीक से गोली मारने वाले सबसे कम उम्र के शूटरों में से एक अंकित को गिरफ्तार किया था। उसने दो पिस्तौल से एक साथ गोलीबारी की और इस दौरान वह सिद्धू मूसेवाला की कार के सबसे करीब था।
अंकित के परिवार में 4 बहनें और 2 भाई हैं। 3 बहनों की शादी हो चुकी है। भाई और मां-बाप स्थानीय फैक्ट्री में काम करते हैं। नवीन ने बताया कि परिवार के सभी लोग काम करते हैं और अंकित नौवीं फेल है और उसके बाद वह स्कूल ही नहीं गया। आरोपी अंकित के चाचा ने बताया कि हमें पता नहीं कि उसने यह कैसे किया। पहले वह अच्छे से रहता था। स्कूल में भी न किसी से बात करता था और न झगड़ा। नौवीं क्लास में ही फेल हो गया था। वह बीते चार-पांच महीनों से गायब था। हम तो जानते भी नहीं थे कि सिद्दू मूसेवाला कौन है। हम कभी थाने में भी नहीं गए थे, मगर उसकी वजह से सब देखना पड़ रहा है।
उन्होंने आगे कहा कि अब हम यही चाहते हैं कि सरकार उसे जो सजा देगी, हमें मंजूर है। हम डेथ वारंट पर साइन करने को तैयार हैं। ढाई तीन साल पहले ही उसने स्कूल छोड़ दिया था। कुछ महीने पहले झज्जर में स्नैचिंग का मामला था, तब इसके पापा ने हाथ पैर जोड़कर इसकी जमानत करवा दी थी। इसको समझाया था। इसके बाद वह यहां से चलाया गया था। हमने सिद्धू मूसेवाला का नाम पहली बार अखबार से जाना। बता दें कि मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।