एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों में सुपरहीरो हॉकआई का किरदार निभाने वाले हॉलीवुड अभिनेता जेरेमी रेनर हाल ही में भयानक हादसे का शिकार हो गए। वह वीकेंड पर अपने घर के आस पास जाने बर्फ को हटाने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान उनके साथ यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि इस हादसे में जेरेमी रेनर को कई चोटें आई हैं। वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वह अस्पताल में भर्ती हैं। फिलहाल अभिनेता की हालत स्थिर बताई जा रही हैं।

अभिनेता जेरेमी रेनर के हादसे की खबर आने के बाद से उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं। फैंस अब उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। वहीं, उनके प्रवक्ता की तरफ से अभिनेता से जुड़ा ताजा हेल्थ अपडेट सामने आए हैं। अभिनेता के प्रवक्ता ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि हम यह कह सकते हैं कि जेरेमी इस समय क्रिटिकल हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। इस अनहोनी के दौरान उन्हें चोटें भी आई हैं। यह घटना रविवार रात की है, जब स्नो प्लोइंग कर रहे थे और इस दौरान कुछ मौसम संबंधी समस्याओं के कारण यह हादसा हुआ। उनका परिवार उनके साथ है और उन्हें बहुत अच्छा इलाज मिल रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, रेनो से लगभग 25 मील दूर माउंट रोज-स्की टेहो के नजदीक उनका घर है। नए साल की शाम में उस इलाके में भारी बर्फबारी हुई थी। हादसे का शिकार होने के बाद जेरेमी को इलाज के लिए एयरलिफ्ट करके अस्पताल ले जाया गया था। उनके प्रवक्ता ने बताया कि उनकी हालत अभी गंभीर है, लेकिन स्थिर है। अच्छी तरह से उनकी देखभाल की जा रही है।

जेरेमी रेनर हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। जेरेमी को दो बार ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट किया जा चुका है। उन्हें 'द हर्ट लॉकर' और 'द टाउन' जैसी फिल्मों में उनके शानदार अभिनय के लिए भी नॉमिनेट किया गया था। बीते साल मई में जेरेमी रेनर भारत आए थे। उस दौरान वह राजस्थान के अलवर शहर में कुछ स्कूल के बच्चों से मिले थे। सामने आई तस्वीरों में जेरेमी के साथ अनिल कपूर भी दिखाई दिए थे। उन्होंने सोशल मीडिया में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए अपनी तस्वीर भी साझा की थी।