नई दिल्ली : श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला की आवाज के आज नमूने लिए। आरोपी को लोधी कॉलोनी स्थित सीबीआई की फॉरेंसिक लैब में लाया गया। यहां करीब 3 घंटे तक पूरी प्रक्रिया चली। इसके बाद दिल्ली पुलिस आफ़ताब को लेकर सीजीओ कॉम्प्लेक्स के दूसरे गेट से निकल गई।

दरअसल, श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ा ऑडियो सबूत लगा है। ऑडियो में अफताब श्रद्धा से लड़ाई झगड़ा कर रहा है। ऑडियो में अफताब और श्रद्धा के बीच आपस में बहस हो रही है। ऑडियो से साबित हो रहा है कि आफताब श्रद्धा को टॉर्चर कर रहा था। दिल्ली पुलिस इन ऑडियो को बड़ा सबूत मान रही है, जांच से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि इस ऑडियो से हत्याकांड की जांच में काफी मदद मिलेगी। सीएफएसएल टीम ने इसी ऑडियो से अफताब की आवाज का मिलान करने के लिए वॉयस सैंपल लिया।

इसके अलावा, दिल्ली पुलिस को आफताब और श्रद्धा का एक वीडियो भी मिला है। इस वीडियो में आफताब की काउंसलिंग की जा रही है। यह वीडियो मुंबई का है पुलिस इसीलिए आज आफताब का फेस रिकॉगनाइजेशन टेस्ट भी  करवा रही है। इस टेस्ट में आफताब की 3D इमेज ली जाएगी। जिससे आफताब बाद में मुकर न पाए कि वह वीडियो में नहीं है।