रायपुर | एक बार फिर राजधानी रायपुर खेलों से गुलजार होगी। छत्तीसगढ़िया ओलंपिक 2022-23 का राज्य स्तरीय आयोजन 8 से 10 जनवरी तक होगा। विभिन्न खेल मैदानों के साथ ही इंडोर स्टेडियम में यह आयोजन होगा। राज्य स्तरीय छत्तीसगढ़िया आलंपिक का उद्घाटन समारोह 8 जनवरी को सुबह 11 बजे सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में होगा।एक बार फिर राजधानी रायपुर खेलों से गुलजार होगी।

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक 2022-23 का राज्य स्तरीय आयोजन 8 से 10 जनवरी तक होगा। विभिन्न खेल मैदानों के साथ ही इंडोर स्टेडियम में यह आयोजन होगा। राज्य स्तरीय छत्तीसगढ़िया आलंपिक का उद्घाटन समारोह 8 जनवरी को सुबह 11 बजे सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में होगा।छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के सभी 14 खेल विधाओं की प्रतियोगिता इंडोर स्टेडियम, आउटडोर स्टेडियम बूढ़ापारा, पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय खेल परिसर और स्वामी विवेकानंद स्टेडियम कोटा में आयोजित किए जाएंगे।

उद्घाटन समारोह और समापन समारोह पर प्रतिभागियों की ओर से विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे।आकर्षक आतिशबाजी से इस आयोजन का समापन होगा। समापन समारोह का आयोजन स्वामी विवेकानंद स्टेडियम कोटा में 10 जनवरी की शाम में किया जाएगा। पूर्व में राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता के लिए 7 से 9 जनवरी की तिथि निर्धारित की गई थी, जिसे बदलकर 8 से 10 जनवरी कर दिया गया है।