मुख्यमंत्री| मुख्यमंत्री सोमवार को जनता दरबार में फरियादियों की समस्याएं सुन रहे थे। गोरखनाथ मंदिर परिसर स्थित महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार के बाहर आयोजित जनता दरबार कार्यक्रम में उन्होंने 400 से अधिक लोगों की समस्याएं सुनीं और आश्वस्त किया कि जल्द ही निस्तारण हो जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश सरकार गंभीर बीमारियों के इलाज में लगातार आर्थिक मदद दे रही है। किसी के भी इलाज में धन की बाधा सामने नहीं आने दी जाएगी। अधिकारी पूरी संवेदना और प्राथमिकता के आधार पर इलाज में मदद संबंधी आवेदनों को निस्तारित करें, इस्टीमेट की प्रक्रिया को पूरा कर शासन को उपलब्ध कराएं ताकि समय से सहायता राशि जारी की जा सके।

मुख्यमंत्री सोमवार को जनता दरबार में फरियादियों की समस्याएं सुन रहे थे। गोरखनाथ मंदिर परिसर स्थित महंत दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार के बाहर आयोजित जनता दरबार कार्यक्रम में उन्होंने 400 से अधिक लोगों की समस्याएं सुनीं और आश्वस्त किया कि जल्द ही निस्तारण हो जाएगा।

समस्या सुनने के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा-समस्या कोई भी हो, मेरे रहते घबराने या चिंता करने की बिलकुल जरूरत नहीं है। सबकी समस्या का न्यायोचित समाधान करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। मुख्यमंत्री से मिलने वालों में सबसे अधिक संख्या उन लोगों की थी, जो इलाज के लिए आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंचे थे।

जमीनी विवाद से जुड़ी शिकायतों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि कोई दबंग या माफिया किसी की जमीन कब्जा कर रहा हो तो उसके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करें। समस्या कोई भी हो, उसका त्वरित, न्यायोचित, गुणवत्तापूर्ण और संतुष्टिपरक समाधान होना चाहिए। महिलाओं के साथ आए बच्चों का मुख्यमंत्री ने हालचाल पूछा, पढ़ने के लिए प्रेरित कर उन्हें चाकलेट गिफ्ट किया।

इसके पहले मुख्यमंत्री ने गुरु गोरक्षनाथ के दर्शन पूजन के बाद अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि स्थल पर माथा टेका। इसके बाद कुछ समय गौशाला में गुजारा और गौ सेवा की।