ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में आज सोमवार को ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर एक लड़की की लाश मिली है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित की पहचान छिपाने के लिए शव के सिर को कुचल दिया गया है।घटना की सूचना मिलने पर दादरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

गौतमबुद्धनगर पुलिस की मीडिया सेल के अनुसार, 2 जनवरी को थाना दादरी क्षेत्र के अंतर्गत ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर अज्ञात महिला के शव मिलने की सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी दादरी द्वारा पुलिस बल के साथ मौके पर पंहुचकर शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। प्रथम दृष्टया दुर्घटना से मौत होना प्रतीत हो रहा है। सभी बिंदुओ पर गहनता से जांच की जा रही है। मामले में ज्यादा जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि नव वर्ष की पूर्व संध्या पर बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना घटी। यहां शराब के नशे में धुत तेज रफ्तार बलेनो कार चालक ने पहले तो स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी, इसके बाद जमीन पर गिरी युवती के टायर के बीच में फंस जाने पर चालक उसे करीब 11 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया।

इस घटना में युवती के शव के चिथड़े उड़ गए। उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं बच पाए। युवती के दोनों पैर, सिर व शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह से कटकर अलग हो गए। जानकारी के मुताबिक, कार में पांच युवक सवार थे, सभी नशे में धुत थे और उन्होंने तेज आवाज में गाना बजा रखा था।