भारत के सुपरस्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का 30 दिसंबर को दिल्ली से रुड़की जाते हुए एक्सीडेंट हो गया था. जिससे उनके माथे और घुटने पर चोट लगी. उनका लिगामेंट भी फट गया था. बेहतर इलाज के लिए उन्हें देहरादून से मुंबई शिफ्ट किया गया था. अब पंत के हवाले से भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. 
भारतीय टीम के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. क्रिकेटर ऋषभ पंत के घुटने की सर्जरी कल मुंबई के एक निजी अस्पताल में सफलतापूर्वक की गई. वह मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और तेजी से रिकवर कर रहे हैं. 
25 साल के ऋषभ पंत 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली से रुड़की अपनी मां से मिलने जा रहे थे. तब उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. इसके बाद हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर और कंडक्टर ने पंत को कार से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. पंत के कार से निकलते ही उसमें पूरी तरह से आग लग गई. उनकी MRI स्कैन रिपोर्ट में कोई दिक्कत नहीं है. BCCI पंत के साथ लगातार संपर्क में बना हुआ है. वहीं, पूरी देश जल्दी ही पंत के ठीक होने की दुआ कर रहा है. 
ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. वह विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं और क्रीज पर कदम रखते ही आक्रामक बल्लेबाजी के लिए फेमस हैं. उन्होंने भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में अपने दम पर सीरीज जिताई थी. पंत ने भारत के लिए 33 टेस्ट मैच, 30 वनडे और 66 टी20 मैच खेले हैं.