सिनेमा जगत की यंग एंड टैलेंटेड डांसर में शुमार नोरा फतेही पिछले काफी दिनों से काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। नोरा का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा की गई 200 करोड़ की ठगी मामले में आने से उनकी जिंदगी में हर रोज नए तूफान आ रहे हैं। हालांकि, इसके बावजूद नोरा म्यूजिक वीडियो में अपना टैलेंट दिखाती नजर आ रही हैं। लेकिन आज हम नोरा फतेही के फैंस के लिए एक ऐसी खबर लेकर आए हैं, जिसे सुनकर वह सभी खुशी से झूम उठेंगे। खबरों के अनुसार, नोरा फतेही जल्द ही एक बड़े बैनर की फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम करती नजर आने वाली हैं।बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों खबर है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि नोरा फतेही के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है।

इस फिल्म में नोरा लीड रोल में दिखाई देंगी और यह फिल्म और कोई नहीं बल्कि फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' होने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'मडगांव एक्सप्रेस से कुणाल केमू निर्देशक के तौर पर डेब्यू करने वाले हैं और इसी फिल्म में नोरा फतेही मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम करेंगी।'रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'यह एक मजेदार फिल्म है और इसमें नोरा का किरादर उतना ही रोचक भी है। नोरा ने इससे पहले किसी फिल्म में लीड रोल निभाते हुए काम नहीं किया है। अभिनेत्री इस फिल्म के पहले हिस्से की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं। म्यूजिक वीडियो में डांस कर अपनी पहचान बनाने वाली नोरा फतेही अब मडगांव एक्सप्रेस में अपनी एक्टिंग का गुण दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।'

नोरा फतेही के लीड रोल में डेब्यू करने वाली इस फिल्म में उनके साथ दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी जैसे कलाकार भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। खबरों में फिल्म की रिलीज को लेकर भी जानकारी दी गई है। कहा जा रहा है कि फिल्म इसी साल रिलीज हो रही है। हालांकि, अभी इसका आधिकारिक एलान नहीं हुआ है। लेकिन कहा जा रहा है जल्द ही 'मडगांव एक्सप्रेस' को लेकर आधिकारिक एलान किया जाने वाला है।