20 जनवरी, 1970 को मुंबई में जन्मी डॉली बिंद्रा ने 18 साल की उम्र में डेब्यू किया था। आज डॉली का जन्मदिन है। डॉली बिंद्रा फिल्मों और टेलीविजन में काम कर चुकी हैं। बिग बॉस सीजन 4 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने काफी हंगामा मचाया था। डॉली अपने पूरे करियर में फिल्मों से ज्यादा विवादों को लेकर सुर्खियों में रही हैं। आज कल वे किसी टीवी शोज में दिखाई नहीं देती हैं लेकिन कभी पड़ोसी से गाली गलौच तो कभी जिम कर्मचारी को धमकाने को लेकर चर्चा में जरूर रहती हैं।

डॉली ने 18 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में काम करना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने 'हम सब एक हैं', 'गदर', 'क्रेजी 4' जैसी फिल्मों में काम किया है। डॉली को बिग बॉस के सीजन 4 में लड़ाई झगड़े के लिए भी जाना जाता है। सीजन 4 में नजर आईं डॉली ने कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी के साथ जमकर लड़ाई की थी।

राधे मां पर लगाया यौन शोषण का आरोप
डॉली ब्रिंद्रा राधे मां को लेकर भी चर्चा में रहीं हैं। डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर यौन शोषण का आरोप बताया था। डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर साल 2015 में आरोप लगाया था। डॉली का कहना था कि राधे मां ने उनसे किसी अजनबी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था। ये भी बताना चाहेंगे कि एक समय था जब डॉली राधे मां की भक्त रही थीं। कुछ सालों पहले डॉली की गालीगलौज से परेशान होकर उनके पड़ोसियों ने भी शिकायत दर्ज करवाई थी।

अंडे के लिए की मनोज तिवारी से लड़ाई
मनोज तिवारी के साथ उनका झगड़ा काफी चर्चित रहा था। एक अंडे को लेकर शुरू हुई ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि डॉली ने मनोज को काटने की धमकी तक दे डाली। दरअसल डॉली का कहना था कि बिग बॉस ने खाना बनाने से मना किया है लेकिन मनोज तिवारी का कहना था कि वो अंडा खाना चाहते हैं। दोनों की ये बहस इतनी आगे बढ़ गई थी कि गाली गलौच तक बात पहुंच गई।