चकरभाठा क्षेत्र के दाधापारा में ड्राइवर की जली हुई लाश ट्रेलर के केबिन में मिली है। पुलिस इसे हादसा मान रही है। वहीं, आसपास के लोग हत्या के बाद ड्राइवर की लाश को जला देने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। चकरभाठा पुलिस मामले की जांच कर रही है। मध्यप्रदेश के सीधी जिला अंतर्गत चुरहट थाना क्षेत्र के ग्राम नकवेल में रहने वाले अखंड प्रताप सिंह(24) ड्राइवर थे। दो दिन पहले वे 

काम पर दाधापारा आए थे। यहां पर वे ट्रांसपोर्ट कंपनी सीपीएल के अधीन काम कर रहे थे। मंगलवार की रात काम के बाद ड्राइवर ने ट्रेलर कोल साइडिंग के पास ही खड़े कर दिया।

वहीं, अन्य वाहनों के ड्राइवर भी अपने वाहन को लेकर चले गए। देर रात किसी ने ट्रेलर के केबिन से धुआं निकलते देखा। आसपास के लोग जब तक वहां पहुंचते आग भड़क चुकी थी। आग बुझाने के बाद पता चला कि ड्राइवर केबिन के अंदर ही था। आग से जलकर उसकी मौत हो गई थी। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ड्राइवर के स्वजन को हादसे की सूचना दी। इसके बाद शव को पीएम के लिए चीरघर भेज दिया। गुरुवार को स्वजन की मौजूदगी में पंचनामा के बाद शव का पीएम कराया जाएगा।