बॉलीवुड की मशहूर निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं। 2017 में शिरीष कुंदर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके बाद वह विवादों में आ गए थे। अब पांच साल बाद शिरीष के इसी बयान पर इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने लखनऊ पुलिस को फटकार लगाई और विवेचना को जल्द कराने के निर्देश दिए हैं।

शिरीष कुंदर पर अमित कुमार तिवारी ने हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। याचिकाकर्ता इस मामले को कोर्ट में ले गए थे। वहीं, पुलिस ने मामले की फाइनल रिपोर्ट लगा दी, जिसके बाद कल कोर्ट ने लखनऊ पुलिस को फटकार लगाई। कोर्ट की ओर से पुलिस को पूरे मामले में जल्द कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

क्या था मामला
2017 में शिरीष कुंदर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसकी बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। अमित कुमार तिवारी ने शिरीष के खिलाफ मामला दर्ज कराकर गिरफ्तारी की मांग की थी। शिरीष ने सीएम योगी के खिलाफ कई सारे ट्वीट किए थे और उनकी तुलना गुंडे व रेपिस्ट से की थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'एक गुंडे से दंगा फसाद रोकने की उम्मीद में सत्ता सौंपने ठीक वैसा ही है, जैसा किसी रेपिस्ट को रेप करने की अनुमति देकर ये उम्मीद लगाना कि इससे रेप रुक जाएगा।' हालांकि इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट डिलीट कर दिया था।