'बिग बॉस 16' अपने अंतिम पड़ाव पर है और अब जल्द ही शो को अपना विनर मिल जाएगा। लेकिन इससे पहले कंटेस्टेंट के बीच आए दिन टास्क के दौरान जमकर लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं, इस हफ्ते वीकएंड का वार में सलमान खान की जगह फराह खान शो को होस्ट करती नजर आएंगी। फराह वीकएंड पर प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता की शालीन भनोट का मजाक उड़ाने पर जमकर क्लास लगाएंगी।

मेकर्स की ओर से शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें फराह खान नजर आ रही हैं। इसके बाद वह प्रियंका और टीना की शालीन का मजाक बनाने के लिए जमकर फटकार लगाती हैं, जिसपर टीना बीच में ही बोलती रहती हैं। टीना का फराह की बात को पूरा न होने देने से पहले ही बीच में बोलना निर्देशक को पसंद नहीं आता। ऐसे में टीना का बर्ताव देखकर फराह शो को बीच में ही छोड़कर चली जाती हैं।
 
फराह खान कहती हैं, 'आप लोगों को टीना से सीखना चाहिए। अपने फायदे के लिए किसी को यूज करो और फिर टिशू पेपर बनाकर फेंक दो। इनका दांत टूटना इतना सीरियस है कि ये घर से निकल जाएं और शालीन जो नाइटमेयर से गुजर रहा है, उसका तुम लोगों ने मजाक बना दिया। और शालीन क्या कर रहा है तू? मुझे थप्पड़ मारकर तुझे जगाना है। वापस दे।' इसके बाद फराह प्रियंका से कहती हैं कि जो प्रियंका हमेशा सच्चाई सच्चाई करती थी, उसकी सच्चाई का बबल अब फूट गया है। इसके बाद टीना बीच में ही एटीट्यूड दिखाने लगती हैं, जिससे फराह खान को गुस्सा आ जाता है और वह कहती हैं, 'तुम अपना एटीट्यूड रख सकती हो। इसी से लोगों को प्रॉब्लम है। अब तुम सुन रही हो या मैं जाऊं?' इसके बाद फराह वहां से चली जाती हैं।