बाल्कोनगर| बाल्कोनगर  क्षेत्र में मधुमक्खियों ने किया आधा दर्जन से अधिक लोगों पर हमला कर घायल कर दिया। जिसमें से एक कि हालत गम्भीर है।  दशगात्र में शामिल होने जा रहा एक व्यक्ति अस्पताल में भर्ती किया गया है।
 

मधुमक्खियों के अचानक  हमलावर होने से लोगों पर शामत आ रही है। बालको नगर क्षेत्र में हुई एक ऐसी घटना में धर्म लाल यादव जख्मी हो गया। उसे मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसकी स्थिति धीरे-धीरे सुधर रही है। 

बालको नगर इलाके में किसी व्यक्ति के द्वारा की गई हरकत का खामियाजा धर्म लाल यादव को भुगतना पड़ गया जिस पर मधुमक्खियों टूट पड़ी और उसे मूर्छित कर दिया। बताया गया कि दर्री कुमगरी में दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए धरमलाल जा रहा था उसी दरमियान यह घटना हुई। पीड़ित को सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां पर उपचार जा रही है। 

पीड़ित का पुत्र योगेश कुमार यादव ने बताया बालको निवासी है कि वो काम पर गया हुआ था फोन पर जानकारी मिला कि उसके पिता जी के ऊपर मधुमक्खीयो के झुंड ने हमला कर दिया जिसे जिला  मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है मधुमक्खियों के झुंड बहुत बुरी तरह से घायल कर दिया है लगभग 150 से अधिक मधुमक्खीयो ने डंक मारा है जिसके चलते उसकी हालत बेहद गम्भीर है।उसके पिता जी कोरबा दशगात्र कार्यक्रम में कोरबा जा रहे थे।

बता जा रहा है कि जिस जगह पर हमला हुआ है वहा लगभग आधा दर्जन राहगीरों को मधुमखियों हमला किया है सभी जैसे तैसे जान बचा कर भागे है पीड़ित बुजुर्ग होने के कारण भाग नही सके। इससे पहले कुछ स्थानों पर मधुमक्खियों के  छत्तों को नष्ट करने का काम किया गया है, ताकि अनहोनी को रोका जा सके।