भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पर बुरी तरह भड़के हैं. भारत के धाकड़ टॉप ऑर्डर बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने अपने एक विस्फोटक बयान से बवाल मचा दिया है. सुनील गावस्कर ने आखिर क्यों विराट कोहली को लेकर अचानक गुस्सा जाहिर किया है, अगर इसके पीछे की वजह के बारे में पता चलेगा तो फैंस भी हैरान रह जाएंगे. 

विराट कोहली पर बुरी तरह भड़के सुनील गावस्कर

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने एक ऐसी बड़ी गलती कर दी, जिसने सुनील गावस्कर को आग-बबूला कर दिया है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे वनडे मैच में विराट कोहली बल्लेबाजी के दौरान भारतीय पारी के 16वें ओवर में ही सिर्फ 31 रन बनाकर आउट हो गए. 

अपने इस विस्फोटक बयान से मचा दिया बवाल

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन एलिस ने अपनी एक कातिलाना गेंद पर विराट कोहली जैसे धुरंधर बल्लेबाज को चकमा देते हुए LBW आउट कर दिया. इसी के साथ विराट कोहली महज 31 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. विराट कोहली पर भारत के दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर बुरी तरह भड़के हैं. सुनील गावस्कर ने विराट कोहली की बल्लेबाजी तकनीक पर सवाल उठाए हैं. सुनील गावस्कर ने कोहली को अपनी तकनीक सही करने की सलाह दी है.

सुनील गावस्कर ने दिया ये बयान 

सुनील गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान कहा, 'विराट कोहली ने एक बार फिर लाइन के पार खेला है. हां, वह उसकी गलती जानता है. यह कुछ ऐसा है, जिससे विराट कोहली काफी नियमित रूप से आउट हो रहा है. विराट कोहली आजकल लाइन के पार खेल रहे हैं. विराट कोहली स्क्वायर लेग की ओर यहां तक ​​कि मिड ऑन की ओर खेलने के लिए भी नहीं देख रहे हैं. यही तकनीक उन्हें परेशानी में डाल देता है.'