मुंबई इंडियंस ने IPL 2023 के आगामी सीजन के लिए ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ को टीम में शामिल किया है। मुंबई ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के साथ ट्रेड के जरिए उन्हें अपनी टीम में लिया है। 32 साल के बेहरेनडॉर्फ 2018 और 2019 में टीम के साथ थे। वह तीन सीजन के बाद टीम में वापस लौटे हैं। मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी।

बेहरेनडॉर्फ ऑस्ट्रेलिया के 12 वनडे और नौ टी20 मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कुल 23 विकेट लिए हैं। वहीं, टी20 क्रिकेट में बेहरेनडॉर्फ का रिकॉर्ड शानदार है। उन्होंने 105 मैचों में 117 विकेट अपने नाम किए हैं। इस दौरान बेहरेनडॉर्फ की इकोनॉमी रेट 7.41 रही है। जसप्रीत बुमराह और जोफ्रा आर्चर के साथ बेहरेनडॉर्फ एक खतरनाक तिकड़ी बनाएंगे। आर्चर पिछले सीजन में नहीं खेले थे।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि इस बार नीलामी का आयोजन 23 दिसंबर को कोच्चि में होगा। उससे पहले सभी टीमों को अपने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपनी है। 15 नवंबर को इसकी आखिरी तारीख है। सभी 10 टीमों ने जिन खिलाड़ियों को साल की शुरुआत में खरीदा था, वह अपनी टीम में बने रहेंगे। जिन खिलाड़ियों को कोई टीम रिलीज करेगी और जो खिलाड़ी पिछले ऑक्शन में शामिल नहीं हुए थे वह इस बार ऑक्शन में शामिल होंगे।