वाराणसी : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी दौरे पर हैं। आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी गाजीपुर में चुनाव का शंखनाद करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गाजीपुर पहंच गए हैं। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में उतरा। वहां भाजपा नेताओं ने बुके देकर दोनों का भव्य स्वागत किया। इसके बाद सीएम और राष्ट्रीय अध्यक्ष कुर्था पवहारी बाबा के आश्रम स्थल पर दर्शन पूजन के लिए पहुंचे। 

सीएम योगी और जेपी नड्डा ने शुक्रवार सुबह वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए। साथ ही काशी कोतवाल बाबा काल भैरव के दरबार में हाजिरी लगाई। बाबा काल भैरव का विधि विधान से पूजन अर्चन और आरती करने के बाद जेपी नड्डा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मंदिर से बाहर निकले। जेपी नड्डा और योगी आदित्यनाथ ने कुल्हड़ में चाय की चुस्की ली।

जेपी नड्डा और सीएम योगी के 20 जनवरी यानि आज गाजीपुर के पवहारी बाबा आश्रम में दर्शन पूजन एवं आईटीआई मैदान में जनसभा का कार्यक्रम निर्धारित है। गुरुवार को एडीजी राजकुमार, आईजी के सत्यनरायण, जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने पुलिस लाइन सभागार में जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। वहीं सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। एडिशनल, सीओ, पीएसी और पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है।