मुंबई । हाल ही तीनों फ्रेंड्स करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा ने डिनर डेट का प्लान बनाया था। इस दौरान करीना कपूर ने जहां ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी। वहीं, मलाइका अरोड़ा ने नियॉन ड्रेस में सबको आकर्षित किया। करीना कपूर हमेशा से स्टाइल आइकन मानी जाती हैं। वे जो भी स्टाइल कैरी करती हैं उन पर काफी अच्छी लगती है। जब वे डिनर डेट के लिए ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर निकलीं तो हर कोई उन्हें ही देख रहा था। पैपराजी ने उनसे फोटोज की रिक्वेस्ट की लेकिन उन्होंने सिर्फ हैलो कहा और कार की तरफ चली गईं। ब्लैक क्लच और हाई हील्स बेबो के लुक को और बढ़ा रहे थे। 
मलाइका का लुक भी सभी के लिए टॉकिंग पॉइंट रहा। मलाइका ने नियोन ग्रीन नी-लैंथ फिटेड ड्रेस कैरी की। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पहनी थी। उनका लुक काफी अट्रैक्टिव था और हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा था। पैपराजी उनके फोटोज क्लिक करने के लिए इंतजार कर रही थी। मलाइका ने हालांकि पैपराजी को पोज नहीं दिया लेकिन स्माइल के साथ हैलो जरूर किया। मलाइका एक वीडियो में बहन अमृता अरोड़ा के साथ बैठी दिखाई दीं। 
उधर, करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अद्वैत चौहान की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इससे पहले आमिर खान के साथ आई उनकी फिल्म ’लाल सिंह चड्ढ़ा’ असफल हो गई थी। इसके अलावा सुजॉय घोष की एक फिल्म की करीना कपूर कर रही हैं। बता दें कि बालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। तीनों को अक्सर साथ स्पॉट किया जाता है।