बीते दिन शुक्रवार को मुंबई के अंधेरी स्थित चित्रकूट मैदान में आग लग गई थी। मैदान में लगी इस आग की वजह से रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर लव रंजन की अनाम फिल्म का सेट भी जलकर खाक हो गया। इस दौरान हादसे में एक फायर फाइटर की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य लोग घायल हो गए हैं। आग की दुर्घटना में घायल हो गए फायर फाइटर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं अब इस पूरे हादसे पर वेस्टर्न इंडिया फिल्म एंड वॉकी टॉकी अटेंडेंट, फायर फाइटर एसोसिएशन ने नाराजगी जाहिर की है।

इस मामले में एसोसिएशन ने नाराजगी जाहिर करते हुए कुछ मांगे भी रखी है। एसोसिएशन ने इस घटना के लिए जिम्मेदार चित्रकूट स्टूडियो के मालिक एवं फिल्म निर्माता लव रंजन के खिलाफ कानून की धारा 304 के तहत एफआईआर दर्ज करने और आग में जलकर मरने वाले फायर फाइटर के परिवार के लिए मुआवजे की मांग की है। एसोसिएशन ने मुआवजे के तौर पर मृतक के परिवार को 50 लाख रुपये और परिवार के एक व्यक्ति को आजीवन 15 हजार महीना देने की मांग की है।

इस मामले में यूनियन सोमवार यानी 1 अगस्त को कामगार भवन बांद्रा में एक लिखित शिकायत भी दर्ज करने वाली है। साथ ही एसोसिएशन ने मृतक को इंसाफ दिलाने के लिए सभी फायर फाइटर से एक साथ आने की भी अपील की है। बीते दिन मुंबई के अंधेरी पश्चिम के चित्रकूट स्टूडियो में बने दो फिल्मों के सेट पर आग लग गई थी। मैदान पर बने यह दोनों सेट राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म और लव रंजन की अनाम फिल्म के थे। अभी तक आग लगने की सही वजह सामने नहीं आ पाई है।