आज हॉकी विश्व कप में चार मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मैच में ग्रुप-सी से मलेशिया और चिली की टीम आमने-सामने है। वहीं, दूसरा मुकाबला इसी ग्रुप के न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच खेला जाएगा। तीसरा मुकाबला ग्रुप-ए की दो मजबूत टीमें अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया के बीच है। वहीं, चौथा मुकाबला दो दिग्गज एशियाई टीमें जापान और कोरिया के बीच खेला जाएगा।मलेशिया की टीम इस जीत के साथ और तीन अंकों के साथ ग्रुप-सी में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं, चिली दो मैच हारकर आखिरी स्थान पर है। अगले मैच में नीदरलैंड का सामना न्यूजीलैंड से होगा।

तीसरे क्वार्टर में मलेशिया ने आक्रामक अंदाज में खेल की शुरुआत की। हमसानी अशरान ने 40वें मिनट में गोल कर स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया। वहीं, सुमानत्री नोरसियाफिक ने 41वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर पर गोल दाग मलेशिया को 3-2 से आगे कर दिया। चौथे क्वार्टर में मलेशिया ने कोई गोल नहीं होने दिया। इस तरह मलेशिया ने चिली को 3-2 से हरा दिया।पहले क्वार्टर में दोनों टीमें कोई गोल नहीं दाग पाई थीं।दूसरे क्वार्टर की शुरुआत चिली ने बेहतरीन अंदाज में की। 19वें मिनट में अमोरोसो जुआन ने पेनल्टी कॉर्नर पर गोल दागा।

यह चिली के विश्व कप इतिहास का दूसरा गोल रहा। इसके बाद 25वें मिनट में मलेशिया के रहीम रेजी ने पेनल्टी स्ट्रोक पर गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। 28वें मिनट में रॉड्रिगेज मार्टिन ने गोल कर चिली को 2-1 की बढ़त दिला दी। हाफटाइम तक यही स्कोर रहा।आज हॉकी विश्व कप में चार मुकाबले खेले जाएंगे। पहले मैच में ग्रुप-सी से मलेशिया और चिली की टीम आमने-सामने है। वहीं, दूसरा मुकाबला इसी ग्रुप के न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच खेला जाएगा। तीसरा मुकाबला ग्रुप-ए की दो मजबूत टीमें अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया के बीच है। वहीं, चौथा मुकाबला दो दिग्गज एशियाई टीमें जापान और कोरिया के बीच खेला जाएगा।