आर माधवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' सिनेमाघरों में 1 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। हाल ही में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने माधवन के काम की सराहना करते हुए तमिल भाषा में पोस्ट शेयर किया है। साथ ही एक्टर ने उन्हें ऐसी फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद भी किया है। रजनीकांत ने इस बायोग्राफिकल ड्रामा को मस्ट वॉच फिल्म बताया है।

रजनीकांत ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, 'रॉकेट्री हर व्यक्ति खासतौर पर युवाओं के लिए जरूर देखने वाली फिल्म है। यह फिल्म मिस्टर पद्म भूषण, जिन्होंने हमारे देश के स्पेस रिसर्च के विकास के लिए काफी कठिनाइयों का सामना किया और बलिदान दिया उन पर है। नांबी नारायणन की कहानी को वास्तविक तौर पर पेश करके माधवन डायरेक्टर के तौर पर अपनी पहली ही फिल्म से बेस्ट डायरेक्टर्स में शामिल हो चुके हैं। ऐसी बेहतरीन फिल्म देने के लिए मैं उनकी सराहना करता हूं और उन्हें धन्यवाद देता हूं।'

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट इसरो के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारायणन की लाइफ पर बेस्ड है। इन्हें जासूसी के झूठे आरोप में साल 1994 में गिरफ्तार किया गया था। आर माधवन इसी साइंटिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 1 जुलाई को रिलीज हुई है। इसकी शूटिंग भारत समेत फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में हुई है। यह पैन इंडिया फिल्म 6 भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है।