भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने अनुसार जल्द ही ऋषभ पंत की अस्पताल से छुट्टी हो सकती है। वहीं, ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने रिकवरी के बारे में बात की है।

बता दें कि कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती भार्ती कराया गया था। यहां उनके घुटने की सर्जरी हुई थी। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने इन्साइडस्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। मेडिकल टीम की ने अच्छी खबर दी है। डॉक्टरों का कहना है कि सबकुछ ठीक रहा तो इस हफ्ते ऋषभ पंत अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे।

वहीं, ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा। ऋषभ ने लिखा, “मेरे लिए दुआ करने के लिए सभी को धन्यवाद। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद से मेरी तेजी से रिकवरी हो रही है। आप सभी को पता है कि मेरी सर्जरी सफल रही है और मैं तेजी से रिवकरी हो रही। आपके सभी के प्यार से मुझे बुरे वक्त में ताकत मिली। सभी को धन्यवाद।”

गौरतलब हो कि बीते साल 29 दिसंबर को दिल्ली से अपने घर रूड़की जाते समय सुबह ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में पंत को गंभीर चोटें आई थीं। सबसे पहले उन्हें देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बाद में वहां से एयरलिफ्ट कर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट किया गया।