साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों 'सिटाडेल' के इंडियन इंस्टॉलमेंट को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। पहले सिर्फ कयास लगाए जा रहे थे कि वरुण धवन के साथ सामंथा 'सिटाडेल' का हिस्सा बनेंगी, लेकिन अब मेकर्स की ओर से ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है। सामंथा के इस फेमस सीरीज के हिंदी रीमेक का हिस्सा बनने पर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अभिनेत्री का स्वागत किया है।अमेजन प्राइम वीडियो की ओर से इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर 'सिटाडेल' के इंडियन रीमेक की जानकारी दी गई है।

सामंथा की ब्राउन लेदर जैकेट, सनग्लासेस और ब्लैक जींस में तस्वीर शेयर कर लिखा गया, 'मिशन चालू है। हम सिटाडेल की इंडियन इंस्टॉलमेंट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।' खबरों के मुताबिक बीते महीने में वरुण धवन के साथ शूटिंग शुरू की जा चुकी है और अब सामंथा भी इसका हिस्सा बन गई हैं।प्रियंका चोपड़ा ने सामंथा रुथ प्रभु के नाम की अनाउंसमेंट होते ही इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा कर खुशी जताई। प्रियंका ने लिखा, 'मैं सिटाडेल की इस दुनिया के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। इसे आप सबके साथ शेयर करने का अब और इंतजार नहीं कर सकती।' बता दें कि प्राइम वीडियो और रूसो ब्रदर्स एबीजीओ की अंतरराष्ट्रीय सीरीज 'सिटाडेल' में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन लीड रोल में हैं।

हालांकि इंडियन रीमेक इससे अलग है।सामंथा ने सिटाडेल से जुड़ने पर खुशी जाहिर की और कहा कि द फैमिली मैन 2 में काम करने के बाद अब इस टीम के साथ वापस आना मेरे लिए घर वापसी जैसा है। पहली बार इसमें वरुण धवन के साथ काम करने का मौका मिल रहा है, जो एक जिंदादिल इंसान हैं और अपने आसपास खुशनुमा माहौल रखते हैं।