बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों साउथ सिनेमा में ज्यादा सक्रिय हैं। 'केजीएफ चैप्टर 2' में उन्होंने 'अधीरा' बनकर दर्शकों का दिल जीत लिया था, जिसके बाद अब वह तमिल की 'थलापति 67' और कन्नड़ की 'केडी द डेविल' फिल्म में नजर आएंगे। हाल ही में, कन्नड़ फिल्म 'केडी द डेविल' का हिंदी में टीजर रिलीज हुआ, जिसके इवेंट में संजय दत्त ने बॉलीवुड और साउथ पर एक बार फिर बयान दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह अब ज्यादा से ज्यादा साउथ की फिल्मों में काम करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आज के समय में बॉलीवुड को क्या चीज साउथ से सीखनी चाहिए।

संजय दत्त ने इवेंट में कहा, 'मैंने केजीएफ में काम किया और अब मैं डायरेक्टर प्रेम के साथ केडी- द डेविल में काम कर रहा हूं। मुझे ऐसा लगता है कि अब मैं और साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने वाला हूं।' इसके साथ उन्होंने कहा कि मैंने केजीएफ और एस एस राजामौली के साथ काम किया। मैंने देखा कि यहां बहुत पैशन, प्यार और एनर्जी के साथ फिल्में बनाई जा रही हैं तो मुझे लगता है कि बॉलीवुड को यह सब नहीं भूलना चाहिए। संजय दत्त का मानना है कि बॉलीवुड को अपनी जड़े कभी नहीं भूलनी चाहिए।

बता दें कि संजय दत्त बॉलीवुड के हिट अभिनेता हैं लेकिन उन्होंने खलनायक बनकर भी दर्शकों का दिल जीत लिया है। संजय दत्त को बड़े पर्दे पर पिछली बार रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ में देखा गया था। इस फिल्म में वाणी कपूर भी थीं। फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन संजय दत्त के काम को हर बार की तरह इस फिल्म में भी खूब पसंद किया गया।