कलर्स टीवी का शो नागिन अपने पहले सीजन से ही दर्शकों को खूब पसंद आया है और जब से इस फंतासी फिक्शन शो 'नागिन' के छठे सीजन की घोषणा की गई है, तब से देश भर के प्रशंसक नई नागिन के प्रकट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आखिरकार अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि 'नागिन 6' में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हो चुका है। एकता कपूर के नागिन 6  की लीड रोल में कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश होंगी। बिग बॉस 15 में अपने खेल से सबका मनोरंजन करके ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद अब तेजस्वी नागिन बनकर सबके होश उड़ाने को तैयार हैं। इसके साथ ही बिग बॉस में सह प्रतियोगी रहे सिंबा नागपाल भी नागिन 6 में नजर आने वाले हैं।

सामने आया नागिन का कातिलाना लुक-
बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के मौके पर, सलमान खान ने तेजस्वी के अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए नागिन 6 में उनके किरदार की घोषणा की। इसके बाद नागिन बनी तेजस्वी ने शानदार डांस परफॉर्मेंस भी दी। नागिन के रोल में तेजस्वी का लुक  किलर लग रहा है।

शो में महामारी से लड़ती नजर आएगी नागिन
एकता कपूर के शो नागिन  के सीजन 6 में नागिन रानी यानी की 'सर्वश्रेष्ठ नागिन' एक ऐसे वायरस से लड़ती दिखाई देगी, जो मानवता के अस्तित्व के लिए खतरा बन गया है। हाल ही में कलर्स टीवी की तरफ से शो का प्रोमो भी रिलीज किया गया था जिसे देखने के बाद लोगों ने नागिन 6 का कहानी को लेकर जमकर ट्रोल किया था।
 

 

शो में दोबारा दिखाई देंगे पुराने चेहरे-
नागिन 6 में एक बार फिर से पुराने कलाकार जलवा बिखेरते नजर आएंगे सुधा चंद्रन, उर्वशी ढोलकिया और महक चहल जैसे कलाकारों की कलाकारों की टुकड़ी के साथ 'नागिन' का यह सीजन जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।