बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को वैसे तो उनके दबंग अंदाज के लिए जाना जाता है लेकिन आज वह भी इमोशनल हो गए हैं  दरअसल सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें वह काफी भावुक नजर आ रहे हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक रहे हैं। अब सलमान खान ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी से इसे साझा किया है और अक्की के लिए दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है।

अक्षय को रोता देख इमोशनल हुए भाईजान
सलमान खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी से अक्षय का वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- "मैंने अभी कुछ ऐसा देखा जो मैंने सोचा कि मुझे भी इसे साझा करना चाहिए, गॉड ब्लेस यू अक्की (भगवान आपको आशीर्वाद दे अक्षय कुमार), वास्तव में अमेजिंग, यह देखकर बहुत अच्छा लगा, फिट रहें, काम करते रहें। ईश्वर हमेशा आपके साथ रहे भाई।"

अक्षय ने दिया प्यारा सा जवाब
सलमान के वीडियो शेयर करने के बाद अक्षय ने भी उन्हें जवाब दिया. एक्टर ने सलमान को जवाब देते हुए पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिर से शेयर किया और लिखा, " आपके संदेश से बहुत अच्छा लगा @beingsalmankhan..बहुत अच्छा लगा (मुझे बहुत अच्छा लगा) भगवान आपको भी आशीर्वाद दें...शाइन ऑन (हग इमोजी)..."

बहन का मैसेज सुन अक्षय की आंखों से आए आसूं
बात करें इस वीडियो कि तो यह रक्षाबंधन के समय का है जिसमें अक्षय अपनी बहन का एक ऑडियो मैसेज सुनने के बाद भावुक होते नजर आ रहे हैं। शायद इसलिए भी सलमान ने कहा कि यह देखकर अच्छा लगा क्योंकि अक्षय अपनी बहन से इतने जुड़े हुए हैं। वीडियो में अक्षय की बहन को कहते सुना जा सकता है कि 'मुझे किसी से बात करते हुए याद आया कि राखी का त्योहार 11 अगस्त को है आप अच्छे और बुरे, हर समय मेरे साथ खड़े रहे। एक पिता होने से और एक भाई से दोस्त तक...तुमने मेरे लिए हर भूमिका निभाई, हर चीज के लिए धन्यवाद'।