लखनऊ । सपा नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने एक बार फ‍िर आपने व‍िवाद‍ित बयान से प्रदेश के राजनीत‍िक गल‍ियारों में हलचल मचा दी है। स्‍वामी प्रसाद ने कहा क‍ि देश में महिला समाज व शूद्रवर्ण के सम्मान की बात क्या कर दी, मानों प‍हाड़ टूट गया हो। इतना ही नहीं उन्‍होंने संत समाज पर भी हमला बोला है।स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा क‍ि समस्त महिला समाज व शूद्रवर्ण के सम्मान की बात क्या किया, मानों पहाड़ टूट गया। जिन दंभी, पाखंडी, छद्मभेशी बाबाओं ने सिर काटने वालों को 21 लाख रुपये देने की घोषणा की थी, वही बाबा फोटो को तलवार से काटकर अपने शैतान होने की पुष्टि कर दी।

अब इन्हे पलटी मार बाबा कहें या थूककर चाटने वाला हैवान इतना ही नहीं स्वामी प्रसाद मौर्य ने यह भी कहा क‍ि कुछ लोग महिलाओं और अल्पसंख्यक समुदायों के साथ भेदभाव, दुर्व्यवहार और उत्पीड़न को अपना धर्म मानते हैं। हैरानी की बात है कि बीजेपी अल्पसंख्यकों को चोट पहुंचाने वाले इन नफरत फैलाने वालों का समर्थन कर रही है। बीजेपी का स्टैंड साफ हो गया है।

इससे पूर्व स्‍वामी प्रसाद ने ट्वीट कर कहा था क‍ि देश की महिलाओं, आदिवासियों, दलितों व पिछड़ो के सम्मान की बात करने से तथाकथित धर्म के ठेकेदारों को मिर्ची क्यों लग रही है। आखिर ये भी तो हिन्दू ही हैं। क्या अपमानित होने वाले 97 प्रत‍िशत हिन्दुओं की भावनाओं पर अपमानित करने वाले 3 प्रत‍िशत धर्माचार्यों की भावनायें ज्यादा मायने रखती हैं।