Shraddha Murder Case: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब की नार्को रिपोर्ट तैयार हो गई है। एफएसएल ने मामले की जांच कर रहे अधिकारी को रिपोर्ट लेने के लिए सूचित किया है। रिपोर्ट आने के बाद मामले में नया खुलासा हो सकता है। आफताब का वॉइस सैंपल सोमवार को सीबीआई मुख्यालय में लिया जाएगा। साकेत कोर्ट ने इसकी अनुमति दे दी है।

दरअसल मामले में दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से एक दिसंबर को कराने की एप्लीकेशन लगाई थी। अभी तक नार्को टेस्ट के लिए पांच दिसंबर को करने की डेट फाइनल थी। अब शुक्रवार को आरोपी आफताब की नार्को रिपोर्ट तैयार हो गई है। अधिकारी को रिपोर्ट लेने के लिए सूचित किया गया है। नार्को टेस्ट के जरिए अगर कोई रिकवरी होती है वो कोर्ट में एडमिसेबल होता है। नार्को टेस्ट रिपोर्ट आने से कुछ उम्मीद जगी है। इससे कुछ और रिकवरी के चांस हो सकते हैं।

श्रद्धा हत्याकांड में रोजाना एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। श्रद्धा हर हाल में आफताब को छोड़ना चाहती थी। 3-4 मई को दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था, लेकिन आफताब को ये नागवार गुजर रहा था। इससे खफा होकर उसने हत्या की थी। दरअसल, आरोपी आफताब की मारपीट और रवैये से परेशान आ गई थी। श्रद्धा उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी।

आपको बता दें कि 18 मई को आफताब और श्रद्धा के बीच झगड़ा हुआ था। आफताब ने एक हाथ से श्रद्धा का मुंह दबाया। जब श्रद्धा चिल्लाने लगी तो आरोपी ने दूसरे हाथ से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने शव को बाथरूम में रखा। उसने शव के चापड़ से करीब  35 टुकड़े किए और फिर फ्रीज में रख दिए। वह रात दो बजे फ्रीज से एक शव का एक टुकड़ा निकलता और महरौली के जंगल में फेंक आता था।

कोर्ट ने दी अनुमति
श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला की आवाज का सैंपल लिया जाएगा। इसके लिए साकेत कोर्ट ने अनुमति दे दी है। दिल्ली पुलिस ने आफताब का वॉइस सैंपल लेने के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी थी। अब सोमवार को सीबीआई मुख्यालय पर आफताब का वॉइस सैंपल लिया जाएगा।