नई दिल्ली : दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में बदमाश ने एक महिला को बीच सड़क पर गोली मार दी . आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला का नाम ज्योति है. उसकी उम्र 32 साल बताई जा रही है. पुलिस की टीम बदमाश की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है.

घटना सोमवार शाम तकरीबन 7:30 बजे की है. ज्योति अपनी स्कूटी से अपने घर की तरफ जा रही थी, तभी एक बदमाश आया और ज्योति को गोली मार दी. इस दौरान वह ज्योति की स्कूटी भी अपने साथ ले गया. इस बीच, घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई. भीड़ में से ही कुछ लोगों ने ज्योति को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन, उसकी जान नहीं बच सकी.

बताया जा रहा है कि बदमाश ने पश्चिम विहार वेस्ट थाने के मीरा बाग़ में घटना को अंजाम दिया है. वहीं, महिला निहाल विहार में अपने पति और तीन बच्चों के साथ रहती थी. घटना की सूचना जैसे ही महिला के परिजनों को मिली, वह रोने-बिलखने लगे. उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि ज्योति अब इस दुनिया में नहीं है. महिला के परिजनों ने बताया कि उनकी तो किसी से दुश्मनी भी नहीं थी. फिर उसकी क्यों हत्या हुई, यह समझ से परे है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या का कारण क्या है, परिजनों को इसकी जानकारी नहीं है. पुलिस इसकी जांच में जुटी है. जिस जगह पर घटना को अंजाम दिया गया है, पुलिस वहां के आसपास की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, ताकि आरोपी की पहचान हो सके. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हो सकता हो कि आरोपी महिला को पहले से जानता है, इस ऐंगल पर भी पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. वहीं, घटना के बारे में महिला के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.