जाना माना टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है तो सभी को याद ही होगा। इस शो के सभी किरदार भी आपके जहन में होंगे। इस शो में अक्षरा की मां का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री लता सभरवाल ने राजश्री के नाम से घर-घर में पहचान बनाई है। टीवी के अलावा वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। लता भरवारल की हालत इन दिनों ठीक नहीं है। हाल ही में उन्होंने अपनी सेहत को लेकर बड़ा अपडेट दिया है और फैंस से अपने लिए दुआ करने की भी अपील की है।

लता सभरवाल को हुई यह बीमारी

हाल ही में लता सभरवाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है। उन्होंने बताया कि अभिनेत्री के गले में गांठ बन गई है और अगर इसका इलाज समय पर नहीं कराया गया तो वह अपनी आवाज भी खो देंगी। उन्होंने बताया कि अभी कम से कम एक हफ्ते तक एक्ट्रेस को पूरी तरीके से खामोश रहने की सलाह दी गई है। उन्होंने आगे कहा कि अभी तो यह शुरुआती स्टेज में है, लेकिन आगे जाकर गंभीर समस्या बन सकती है। 

यूजर्स ने की स्वस्थ होने की कामना

अपनी पोस्ट में लता सभरवाल ने आगे लिखा, अगर मैंने इसका ख्याल नहीं रखा तो या मेरी आवाज बदल सकती है या फिर आवाज पूरी तरीके से जा भी सकती है। अभिनेत्री के पोस्ट के बाद दिया और बाती फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। वहीं एक यूजर ने कहा, उम्मीद है आप जल्द स्वस्थ हो जाएंगी और बहुत जल्द चहचहाती नजर आएंगी।

टीवी को कहा अलविदा

इस पोस्ट के बाद उन्होंने एक फोटो साझा की थी, जिसमें वह लैपटॉप के सामने खामोश बैठकर अपना कुछ काम कर रही थीं।  बता दें कि लता सभरवाल टीवी की दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। वह इन दिनों शॉर्ट फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा रही हैं।