नोएडा प्राधिकरण ने नंगला अदुल्लापुर में 30 से ज्यादा फार्म हाउसों को तोड़ा गया। यह फार्म हाउस करीब 1.57 लाख वार्गमीटर जमीन पर बने हुए थे। इस जमीन की कीमत करीब 100 करोड़ रुपये आकी जा रही है। नोएडा प्राधिकरण की वर्क सर्किल 9 और भू-लेख विभाग को टीम के अलावा नोएडा पुलिस की मौजूदगी में फार्म हाउस तोड़े गए।

झेलना पड़ा विरोध-प्रदर्शन

इस मौके पर हल्का विरोध हुआ लेकिन भारी पुलिस बल की मौजूदगी में लोगो को समझा कर शांत कराया। बता दें पिछले कई दिनों से फार्म हाउस तोड़ने के लिए पुलिस फोर्स मांगी जा रही थी लेकिन नहीं मिल रही थी। आज फोर्स मिलने पर प्राधिकरण ने फार्म हाउस तोड़े। इससे पहले भी नोएडा प्राधिकरण ने फार्म हाउस को तोड़े थे। उस दौरान करीब 150 फार्म हाउस तोड़े गए थे। जिसके बाद फार्म हाउस वाले हाईकोर्ट गए थे।

सार्वजनिक नोटिस जारी कर शुरू हुई कार्रवाई

जिसके बाद कोर्ट ने फार्म हाउस के प्रत्यावेदन निस्तारित करने के लिए कहा। प्राधिकरण ने सभी प्रत्यावेदनों का निस्तारण किया। इसके बाद एक सार्वजनिक नोटिस जारी किया। जिसके बाद लगातार करवाई करने की बात सामने आ रही थी। लेकिन मंगलवार को सेक्टर 135 के नंगली असदुल्लापुर में 30 से ज्यादा फार्म हाउस तोड़ दिए गए। साथ ही चतावनी दी गई की दोबारा बनाए जाने पर कानूनी कारवाई की जाएगी।