मशहूर सिंगर और रैपर AP Dhillon के फैंस के लिए बुरी खबर है। गायक को एक अनचाहे दुर्घटना में घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।रैपर ने इसकी जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी साझा कर दी। साथ ही ये भी बताया कि मौजूदा शो के दौरान चोटिल होने के बाद उनके अमेरिका और कनाडा के शोज को रद्द कर दिया गया है। हालांकि उन्होंने नई डेट्स के बारे में भी खुलासा किया है।

इंडो-कनाडाई गायक एपी ढिल्लों, जो पूरे उत्तरी अमेरिका में प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन चोटिल होने के बाद उन्हें लॉस एंजिल्स के कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा, जिसके लिए उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी और नई डेट्स भी शेयर की।

एपी ढिल्लों द्वारा साझा की गई तस्वीर में वो अस्पताल में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, “कैलिफोर्निया में मेरे सभी फैंस के लिए। आपको यह सूचित करते हुए मेरा दिल टूट रहा है कि सैन फ्रांसिस्को और लॉस एंजिल्स में मेरे शो को एक दुर्भाग्यपूर्ण चोट के कारण स्थगित किया जा रहा है जो मुझे ट्रिप के दौरान लगी थी। मैं अच्छा हूँ। और मुझे पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद है। हालांकि, मैं इस समय परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा। मैं आप सभी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं और इससे आपको होने वाली किसी भी असुविधा के लिए क्षमा चाहता हूं। कुछ ही हफ्तों में आप सभी से मिलेंगे। अपने टिकट्स संभाल कर रखो। वे नई डेट की कॉन्सर्ट के लिए मान्य होंगे।”