नोएडा के सेक्टर-58 कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर रचित चौहान नाम के युवक को गोली मार दी। गोली लगने से घायल को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह घटना उस वक्त हुई जब व्यक्ति खोड़ा स्थित अपनी दुकान से वापस घर लौट रहा था, तभी आरोपित ने रात करीब 12 बजे सेक्टर-50 स्थित कुल्फी के ठेले के सामने गोली मार दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृत के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी। स्वजन के 2 लोगों से पुराना विवाद होने की बात भी बताई।

शिकायत मिलने के बाद मामले के सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच शुरू कर दी है। घटना की जांच के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। इससे पहले फेज-2 कोतवाली क्षेत्र में स्थित होजरी काम्लेक्स के बाहर फैक्ट्रीकर्मी की गोली मारकर हत्या करने के मामले में भी पुलिस अभी तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

आपको बात दें कि रचित की खोड़ा में स्टार इंटरप्राइजेज नाम से दुकान है। 5 साल पहले सिखा नाम की युवती से हुई थी शादी। बैग छीनने का विरोध करने पर मारी थी गोली। घटनास्थल के पास का सीसीटीवी खराब। एक बाइक पर सवार थे 2 बदमाश।