टेलीविजन अभिनेत्री चारू असोपा ने अपने पूर्व पति राजीव सेन के जन्मदिन पर न सिर्फ केक भेजा बल्कि जियाना को उसके पापा से भी मिलवाया। उन्होंने अपनी मुलाकात की तस्वीरें पोस्ट कीं और राजीव को शुभकामनाएं दी। राजीव ने पहले संकेत दिया था कि उन्हें ज़ियाना से मिलने नही दिया जा रहा है, लेकिन उन्होंने इस बारे में खुलकर कुछ नहीं बताया था।

तलाक के बाद से चारु और राजीव अच्छे दोस्त बने हुए हैं। अब, चारु ने राजीव के बर्थडे पर उन्हें शुभकामनाएं दीं और इस मौके पर उन्होंने अपनी बेटी जियाना की राजीव संग कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें राजीव और जियाना बहुत अच्छे लग रहे थे।

राजीव सेन ने 11 अगस्त 2023 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस मौके पर वह अपनी बेटी से मिले। चारु असोपा ने अपने लेटेस्ट यूट्यूब व्लॉग में राजीव के साथ खेल का आनंद लेते हुए जियाना की कुछ झलकियां दिखाईं, जिनमें वह ब्लू कलर की डेनिम ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही थीं। इसके अलावा, चारु ने राजीव को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने लिखा, "जियाना अपने पिता से उनके जन्मदिन पर मिलीं...जन्मदिन मुबारक हो राजीव।"

चारु ने बेटी जियाना की ओर से राजीव को दिल के आकार का रेड वेलवेट केक भी भेजा, जिस पर 'हैप्पी बर्थडे डैड' लिखा था। राजीव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से केक के साथ अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां भी शेयर कीं, जिनके साथ उन्होंने लिखा, "सबसे अमेजिंग बर्थडे केक के लिए मेरी बेटी जियाना को धन्यवाद। लव यू और मेरे जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद।" इसके अलावा, उन्होंने जियाना के साथ एक फोटो भी शेयर की, जिसमें वह अपनी बेटी को बाहों में उठाए हुए थे।

बता दें कि काफी टाइम बाद राजीव अपनी बेटी से दोबारा मिले। इससे पहले उन्होंने बताया था कि उन्हें उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है, हालांकि उन्होंने कोई कारण बताने से परहेज किया। उन्होंने अपने एक व्लॉग में कहा था, "जब भी मैं जियाना से नहीं मिलता, तो आप 'क्यों' का जवाब अच्छी तरह से जानते हैं। जब मौका मिलेगा तो हम जरूर मिलेंगे। लेकिन इतना कहने के बाद भी, मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता।