बिग बाॅस के घर में अपनी खूबसूरती और चुलबुलेपन से हर किसी का दिल जीतने वाली मनीषा रानी के आज लाखों दीवाने हैं। लोगों को मनीषा का हर अंदाज काफी पसंद आता है। खासकर मनीषा के बात करने के तरीके की दर्शक बेहद तारीफ करते हैं। मनीषा की कॉमेडी और पॉजिटिव एनर्जी से बिग बॉस कंटेस्टेंट भी इंप्रेस रहते हैं। बता दें कि मनीषा ने टिक टॉक से लेकर बिग बाॅस तक का सफर तय किया है। मनीषा का फेम तक का सफर काफी स्ट्रगल भरा रहा है। हालांकि, अब मनीषा इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं, उन्हें की फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हो गए हैं।

काफी मुश्किलों के बाद मिली है फेम

मनीषा रानी की आर्थिक स्थिति कभी काफी खराब हुआ करती थी। परिवार की हालत को संभालने के लिए उनके पिता मनोज कुमार ने कड़ी मेहनत की है। मनीषा ने आज अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर अलग पहचान बना रही हैं। बिग बाॅस ओटीटी 2 में आने के बाद से मनीषा को काफी फेम मिली है। इतना ही नहीं, मनीषा को पांच फिल्मों के ऑफर भी आए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे शुरू से एक्टिंग और डांस की शौकीन रही हैं। टिक टॉक बंद होने पर वे काफी रोई थीं। जिसके बाद एक ऐप की तरफ से उनसे बाॅन्ड साइन करवाया गया था। जिसमें उन्हें 3-5 लाख देने की बात कही गई थी।

मनीषा को मिले पांच फिल्मों के ऑफर

बाद में मनीषा के हाथ से ये मौका भी छिन गया है। मनीषा ने कड़ी मेहनत की, वे कई बार गिर कर उठी हैं। मनीषा रानी को अब तक पांच फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं। शो से निकलते ही उनके पास कई सारी फिल्मों के प्रोजेक्ट्स होंगे। इसके अलावा मनीषा एक एनजीओ से भी जुड़ी हैं। वहीं, बिग बाॅस ओटीटी के फिनाले की बात करें, तो इस बार शो का फिनाले वीकेंड पर नहीं, बल्कि सोमवार को होगा। भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले मैच के कारण बिग बाॅस ओटीटी के मेकर्स ने फिनाले को एक दिन आगे पोस्टपोन कर दिया है।