बरेली । यूपी की बरेली पुलिस ने डॉक्टर के घर हुई डकैती का सनसनीखेज खुलासा किया है। कथित डकैती और हत्याकांड के मामले में महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद डॉक्टर पति ने की थी। दरअसल डॉक्टर ने अपनी साली से शादी का विरोध करने पर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की थी, बल्कि डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए सारे घर से जेवर गायब कर सामान बिखेर दिया था। इतना ही नहीं खुद पर हमला दिखाने के लिए डॉक्टर ने ब्लेड से अपने आपको कई जगह काट भी लिया था। जिसकारण पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया था। 14 फरवरी को हुई इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी डॉक्टर फारुख आलम को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने डॉक्टर के निशानदेही पर छिपाए गए जेवरात, ब्लेड और इंजेक्शन बरामद किए है। 
थाना बिथरी पदारथपुर गांव का है, जहां 13 फरवरी की रात डॉक्टर ने रात में मरीज बनकर आए दो डकैतों के ऊपर न केवल अपनी पत्नी की हत्या करने का आरोप लगाया था, बल्कि अपने ऊपर चाकू से हमले का भी आरोप लगाकर पुलिस को गुमराह किया था। पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी डॉक्टर फारुख आलम को गिरफ्तार किया है। आरोपी डॉक्टर ने पुलिस ने बताया कि उसके अपनी साली से अवैध संबंध चल रहे थे और वह साली से शादी करना चाहता था। जब इसका पता पत्नी को लगा तब पत्नी ने विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद डॉक्टर आलम ने फिल्मी स्टाइल में डकैती की घटना को अंजाम देकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद से ही पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मानकर चल रही थी। पुलिस ने हत्याकांड के खुलासे के लिए एक-एक करके जब पूछताछ की, तब मामला खुलता चला गया। फॉरेंसिक टीम और एसओजी की जांच पड़ताल घर में ही कातिल का इशारा कर रहे थे। 
हत्या आरोपी डॉक्टर आलम ने बताया कि उसकी साली ने उससे कहा था कि अगर बहन जिंदा नहीं होती, तब वह शादी कर लेती। बस फिर क्या था उसने अपनी पत्नी नसरीन को कहा कि तुम कितना प्यार उससे करती हो? क्या तुम यह दुपट्टा मुंह में डाल सकती हो? फिर क्या था पत्नी ने मुंह में कपड़ा ठूंस लिया। इसी दौरान पति फारूख ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।