बिग बॉस ओटीटी 2' में हर दिन कंटेस्टेंट्स के बीच किसी न किसी बात को लेकर बहस होती रहती है। पिछले एपिसोड में अविनाश सचदेव और अभिषेक मल्हान के बीच लड़ाई होती देखने को मिली, वह भी राशन को लेकर। दरअसल, टिकट टू फिनाले जीतने के बाद अभिषेक मल्हान को कैप्टन बनाया गया है। वह इस सीजन के आखिरी कैप्टन और पहले फाइनलिस्ट हैं।

अविनाश पर फूटा अभिषेक का गुस्सा

घर में प्रीमियम राशन आने के लिए सभी को टास्क करना था। बेबिका, मनीषा और जिया तो टास्क कर लेते हैं, लेकिन जब अविनाश की बारी आती है, तो वह मना कर देते हैं। अविनाश को बार-बार समझाने के बाद भी वह टास्क नहीं करते, जिसकी वजह से अभिषेक का उनसे झगड़ा हो जाता है। वह अविनाश को बुद्धिहीन और बहुत कुछ कह देते हैं।

मनीषा की भी कोशिश हुई नाकामयाब

अविनाश और अभिषेक के बीच राशन को लेकर बात चलती है। अविनाश कहते हैं कि क्या राशन-राशन लगा रखा है। 8 दिन नॉर्मल खाना खा लेंगे, दाल-चावल खा लेंगे। क्या बकर-बकर लगा रखा है। इस बीच मनीषा रानी भी बीच में कूद पड़ती हैं। वह भी अविनाश को राशन के लिए फटकारती हैं। इसके बाद अभिषेक, मनीषा की ओर इशारा कर अविनाश को कहते हैं, ''वह उम्र में तुमसे छोटी है, लेकिन अकल में बढ़ी है।'' इतना सुनते ही अविनाश का पारा चढ़ जाता है। अभिषेक यहीं नहीं रुकते। वह कहते हैं कि अविनाश एक तो गलत हैं, उपर से अकड़ भी दिखा रहे हैं। वह अविनाश को बुद्धिहीन व्यक्ति बताते हैं।

एल्विश को मारा चांटा

इस लड़ाई में एल्विश भी बीच में बोलते हैं। वह अविनाश को कहते हैं कि यार कर देते न आप काम, राशन सही से आता। इसके बाद भी अविनाश राशन को लेकर चुप नहीं होते। इस बीच वह मजाक में एल्विश के गालों पर हल्का सा थप्पड़ मार देते हैं। अविनाश की बात सुनकर एल्विश कहते हैं कि कपड़े भी क्यों पहनकर रखे हैं। इन्हें भी उतार दो न।