गोरखपुर जिले में कैंपियरगंज पुलिस ने चेकिंग के दौरान रविवार को चोरी की बाइक के साथ पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की दस बाइक, दो चेचिस, एक इंजन, दो चाभी, तीन साइलेंसर, चार मोबाइल फोन व 900 रुपये भी बरामद कर लिए हैं। आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेजा गया।

आरोपियों की पहचान महराजगंज के पनियरा के लक्ष्मीपुर मजुरी निवासी अनुज उर्फ प्रिंस, महराजगंज के कोतवाली इलाके के के पिपरदेउरा निवसी अमर उर्फ मनि उर्फ बाबू, कैंपियरगंज के भैरोबारी निवासी सोनू उर्फ दुर्गेश, पनियरा के श्रवण और भौराबारी के दुर्गा जायसवाल के रूप में हुई है।

एसपी ने बताया कि रविवार को पुलिकर्मी भौराबारी के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान सोनू और अमन को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे बाइक चोरी कर गैराज में छिपा देते हैं और फिर वहीं बेचा करते हैं। उनकी निशानेदही पर पुलिस महराजगंज के तीन गैराज पर पहुंची, जहां से चोरी की अन्य बाइकें बरामद कर ली गईं। पुलिस ने सभी को आरोपी बनाते हुए केस दर्ज कर लिया और आरोपियों को जेल भिजवा दिया। एसपी ने बताया कि बाइक किसकी है, इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

गोरखपुर कोतवाली पुलिस ने रविवार को चोरी की बाइक के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान पिपराइच के उनौला निवासी परमेश्वर पांडेय के रूप में हुई है। आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक बरामद करने के बाद कोर्ट में पेश किया ,जहां से जेल भेजा गया।