जंतर-मंतर भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ धरने पर बैठे पहलवानों का समर्थन करने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को अपना समर्थन देने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों से बात की और उनकी मांग का समर्थन किया। केजरीवाल ने इस दौरान केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा इनकी पार्टी के एक नेता ने पहलवान बहनों के साथ दुरव्यवहार किया इसलिए ये खामोश हैं। देश का नाम रौशन करने वाले कुछ पहलवान आज परेशान हैं। देश की महिलाओं के साथ गलत काम करने वालों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। 

खिलाड़ियों को एफआईआर दर्ज कराने के लिए जंतर-मंतर पर बैठना पड़ रहा है। इंसाफ पाने के लिए लड़ना पड़ रहा है। देश से प्यार करने वाले लोग पहलवानों के साथ हैं। मैं खिलाड़ियों के संघर्ष को प्रणाम करता हूं। 

खिलाड़ियों के साथ खड़ी रहेगी आप

इससे पहले शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी जंतर-मंतर पर पहुंचे। उन्होंने खिलाड़ियों से बात की और आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार की ओर से पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया। 

इस दौरान आतिशी ने खिलाड़ियों से उनकी समस्याएं और जरूरतें भी जानी। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार खिलाड़ियों की सभी जरूरतें पूरी करेगी और उनकी समस्याओं को भी दूर किया जाएगा। 
उन्होंने कहा कि भारत के खेल मंत्री अनुराग ठाकुर इन खिलाड़ियों को अनुशासनहीन बोल रहे हैं। यह गलत है। आज देश की बेटियां सड़क पर बैठी हुई हैं। आप कहते हैं बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ और देश को गौरव लाने वाली बेटियों को सड़क पर बैठना पड़ रहा है तो आपके राज में एक भी बेटी सुरक्षित नहीं है।

धरने पर बैठे पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा कि पुलिस हमे यहां पर कुछ सामान भी नहीं लाने दे रही। जो सामान लेकर आ रहा था पुलिस ने उसे पीटकर भला दिया। जब तक न्याय नहीं मिल जाता हम लड़ते रहेंगे भले ही पुलिस-प्रशासन हमे कितना ही प्रताड़ित करे। वहीं सत्यव्रत कादियान ने कहा कि यह अच्छी बात है कि एफआईआर हो गई है लेकिन क्या उससे हमे न्याय मिल जाएगा। दिल्ली पुलिस को पहले ही दिन रिपोर्ट दर्ज करनी चाहिए थी। कागजों पर तो हमारी लड़ाई अब शुरू हुई है।