रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो से एक और कंटेस्टेंट की छुट्टी हो गई है। इसके साथ ही शो को टॉप 10 कंटेस्टेंट्स मिल गए है। केकेके 13 का हालिया एपिसोड एडवेंचर से भरपूर रहा। सेलेब्स ने शो में टिके रहने के लिए जानलेवा स्टंट्स परफॉर्म किए।

रोहित शेट्टी ने किया नाक में दम

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में 14 सेलेब्स के साथ शुरु हुआ। शो में शामिल कंटेस्टेंट्स बॉलीवुड और टीवी समेत एंटरटेनमेंट के कई अलग-अलग फील्ड से आए। शो के होस्ट रोहित शेट्टी हर नए एपिसोड में इन्हें जोखिम भरे टास्क दे रहे हैं। कई बार तो ऐश और आराम की जिंदगी जीने वाले इन सेलेब्स की हालत खराब हो जाती है। हालिया एपिसोड में भी कुछ कंटेस्टेंट्स को ऐसे टास्क करने पड़ गए कि इन्होंने खुद ही हार मान ली।

एलिमिनेशन में फंसे ये कंटेस्टेंट्स

खतरों के खिलाड़ी 13 में चार कंटेस्टेंट्स रश्मीत कौर, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे और शीजान खान एलिमिनेशन राउंड के लिए नॉमिनेट हुए। वहीं, रश्मीत कौर, अंजलि आनंद और शिव ठाकरे को फियर फंदा मिला। रोहित शेट्टी ने इनसे किसी दो कंटेस्टेंट्स का नाम देने के लिए कहा, जो अंत में एलिमिनेशन टास्क परफॉर्म करेंगे। इसके बाद अंजलि आनंद और शिव ठाकरे का नाम फाइनल हुआ, क्योंकि दोनों ने अपने ओरिजिनल टास्क को परफॉर्म नहीं किया था।

कौन हुआ शो से एलिमिनेट ?

अंजलि आनंद और शिव ठाकरे दोनों ने एलिमिनेशन टास्क में जान लगा दी, लेकिन अंत में जीत शिव की हुई। अंजलि महज एक मिनट की देरी से हार गईं और शो एलिमिनेट हो गईं। शिव ने एलिमिनेशन टास्क को 7 मिनट 3 सेकेंड में किया, जबकि अंजलि ने टास्क पूरा करने में 8 मिनट 4 सेकेंड का वक्त ले लिया।

शो को मिले टॉप 10 कंटेस्टेंट्स

अंजलि आनंद के जान के बाद खतरों के खिलाड़ी 13 में अब 10 कंटेस्टेंट्स बचे हैं यानी शो को अपने टॉप 10 खिलाड़ी मिल गए हैं। बता दें कि पिछले राउंड में अंजुम फकीह का एलिमिनेशन हुए था। वहीं, सबसे पहले एलिमिनेशन में रूही चतुर्वेदी बाहर हुई थीं। खतरों के खिलाड़ी 13 में अब सभी कंटेस्टेंट्स को चार हफ्ते पूरे कर लिए है। अब केकेके 13 में सौंदस मौफाकिर, डेजी शाह, अर्जित तनेजा, न्यारा एम बनर्जी, शीजान खान, रशमीत कौर, डिनो जेम्स, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और ऐश्वर्या शर्मा बचे हुए हैं।