नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 29वें मैच में मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हुआ। इस मैच में सीएसके ने मुंबई इंडियंस को 20 रन से हराया। सीएसके की तरफ से इस मैच में मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने एक ऐसा कैच लपका, जिसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया।

मुस्तफिजुर रहमान ने बाउंड्री लाइन पर हवा में छलांग लगाई और सूर्यकुमार यादव को शून्य पर पवेलियन भेजा। उनके कैच का वीडियो काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

Mustafizur Rahman ने बाउंड्री लाइन पर लपका Suryakumar Yadav का गजब का कैच

दरअसल, सीएसके टीम ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 206 रन स्कोर बोर्ड में टांगे। इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम की शुरुआत शानदार रही। 70 रन के स्कोर तक मुंबई की टीम का कोई भी विकेट नहीं गिरा था, लेकिन पथिराना ने अपने ओवर की पहली गेंद पर ईशान किशन को अपना शिकार बनाया और इसके बाद इसी ओवर की तीसरी गेंद पर सूर्यकुमार यादव को पवेलियन भेजा।

पथिराना ने जब सूर्या को आउट किया तो उनसे ज्यादा मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने सुर्खियां बटोर ली। मुस्तफिजुर रहमान ने बाउंड्री लाइन पर सूर्या का शानदार कैच लपका। मुंबई इंडियंस की पारी के 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर पथिराना ने ऑफ स्टंप के बाहर शॉर्ट लेंथ गेंद डाली, जिस पर सूर्या कट लगाने के लिए गए, लेकिन थर्डमैन पर तैनात मुस्तफिजुर में हवा में उछलते हुए इस कैच को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन जब उन्हें लगा कि वह बाउंड्री पर अपना संतुलन खो रहे हैं, तो उन्होंने गेंद को ग्राउंड के अंदर को उछाल दी और फिर सीमा रेखा के पार चले गए और फिर मैदान में आकर उस गेंद को लपक लिया।