आगरा। आगरा में कमला नगर के रूफ टाप रेस्टोरेंट स्काई लाइन में किशोरों को हुक्का और शराब पिलाई जा रही थी। मंगलवार की रात को एसीपी ने छापा मारकर रेस्टोरेंट मालिक समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। रेस्टोरेंट से हुक्के, कोयले के पैकेट, शराब की बोतल बरामद की है। आरोपितों ने फूड लाइसेंस दिखाया।

कुछ महीने पहले खुला था रेस्टोरेंट

कमला नगर पेट्रोल पंप के पास कृष्णा होटल है। जिसकी तीसरी मंजिल पर सादाबाद हाथरस के रहने वाले अमन गौतम ने कुछ महीने पहले स्काईलाइन रेस्टोरेंट खोला है। यह रेस्टोरेंट अंकित कुमार और हार्दिक मल्होत्रा की साझीदारी में है। बिल्डिंग रचित अग्रवाल की है।

किशाेरों को हुक्का और शराब पिलाने की मिली थी सूचना

एसीपी मयंक तिवारी ने बताया कि रेस्टोरेंट में किशोरों को हुक्का और शराब पिलाने की सूचना मिली थी। इस पर मंगलवार की रात साढ़़े आठ बजे पुलिस ने छापा मारा। मौके से पांच नाबालिग मिले। पूछताछ करने पर नाबालिगों ने बताया कि वह हुक्का पीने आए थे। पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक अंकित कुमार, हार्दिक मल्होत्रा, रिषभ सिंह और कर्मचारी पीयूष को पकड़ लिया। अमन गौतम और रचित अग्रवालव भाग निकले।

पुलिस को मिला रेस्टोरेंट से ये सामान

रेस्टोरेंट में पुलिस को तीन हुक्के, दो कोयले के पैकेट, तीन सोड़ा बोतल, दो मैजिक मोमेंट की बोतल, शराब की दो खाली बोतल, आइस पैकेट आदि मिले हैं। संचालक अंकित ने फूड का लाइसेंस दिखाया, जबकि वह हुक्का और शराब पिला रहा था। आरोपितों के विरुद्ध धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में अभियोग दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।