रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की जोड़ी पहली बार फैंस को फिल्मी पर्दे पर देखने को मिली। भारतीय स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की जिंदगी पर बनी इस बायोपिक में रणदीप हुड्डा ने वीर सावरकर का किरदार अदा किया था, जिसके लिए उन्होंने जी-तोड़ मेहनत की थी।

इस फिल्म की शुरुआत घरेलू बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी हुई थी, लेकिन सोमवार को अंकिता लोखंडे और रणदीप हुड्डा दोनों ने राहत भरी सांस ली है। स्वातंत्र्य वीर सावरकर ने चार दिनों में कितना बिजनेस किया है, चलिए देखते हैं।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर की झोली में आए इतने करोड़

स्वातंत्र्य वीर सावरकर ने ओपनिंग डे 22 मार्च को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1 करोड़ रुपए से शुरुआत की थी। वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई और मूवी ने शनिवार को लगभग 2.25 करोड़ तक कमा लिए। हालांकि, रविवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई और मूवी महज 2.7 करोड़ तक का ही बिजनेस कर पाई।

मडगांव एक्सप्रेस की तरह ही 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को भी डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर सोमवार का पूरा फायदा मिला। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता लोखंडे और रणदीप हुड्डा स्टारर इस फिल्म ने मंडे को करीबन 2.26 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर डाला है।

दुनियाभर में स्वातंत्र्य वीर सावरकर ने कमाए इतने करोड़

इंडिया में चार दिनों के अंदर रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे स्टारर 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 8.25 करोड़ की कमाई कर ली है। अब फिल्म का मंगल भारी होता है या फिर बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार बनी रहती है, ये तो आज का कलेक्शन सामने आने के बाद पता लगेगा।

आपको बता दें कि इंडिया में अपनी रफ्तार बढ़ाने वाली स्वातंत्र्य वीर सावरकर का दुनियाभर में बुरा हाल है, चार दिनों के अन्दर इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड महज 7.9 करोड़ तक का बिजनेस किया है।