टीवी का जाना पहचाना नाम है रुबीना दिलैक। रुबिना बॉलीवुड फिल्म 'अर्ध' में भी नजर आ चुकी हैं। अब टीवी और बॉलीवुड में हाथ आजमाने के बाद रुबीना दिलैक गायक और अभिनेता इंदर चहल के साथ पंजाबी फिल्म में डेब्यू कर रही हैं। 

पंजाबी इंडस्ट्री में रुबीना डेब्यू जानकार फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हिमाचल की रहने वाली रुबीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि "हिमाचल और पंजाब सिस्टर स्टेट्स हैं, हमारे घरों में हमेशा पंजाबी फैमिलीज का आना-जाना रहा है। इसलिए, मेरे लिए स्क्रिप्ट में भाषा समझना काफी आसान था। इसके अलावा, मेरी शादी एक पंजाबी लड़के से हुई है, इसलिए पिछले कई सालों से मेरे जीवन पर पंजाबी प्रभाव गहरा रहा है।"  रुबीना आगे कहती हैं, 

मैंने बहुत पहले ही पंजाबी फिल्म करने का फैसला कर लिया था, लेकिन सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही थी। यह फिल्म मेरी उम्मीदों पर खरी उतरती है कि मैं अपनी पहली फिल्म में कैसी दिखना चाहती थी, यह फिल्म पारिवारिक ड्रामा और कॉमेडी से भरी हुई है।

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक पंजाबी फिल्मों का शौकीन है। रुबीना ने कहा, “हम दोनों लगभग हर पंजाबी फिल्म देखते हैं। पंजाबी इंडस्ट्री अपने कॉन्सेप्ट, शूट और स्क्रिप्ट में वाकई अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पंजाबी म्यूजिक और भांगड़ा पर तो पूरी दुनिया नाचती है।

रुबीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने जी टीवी के शो छोटी बहू में अविनाश सचदेव के साथ राधिका शास्त्री का किरदार निभाकर पहचान हासिल की थी। इसके बाद एक्ट्रेस 'सास बिना ससुराल', 'पुनर्विवाह- एक नई उम्मीद', 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की', 'देवों के देव...महादेव' जैसे पॉपुलर शोज का हिस्सा रही हैं।

रुबीना दिलैक ने 'बिग बॉस 14' का खिताब भी अपने नाम किया था। 'बिग बॉस' के बाद रुबीना 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आई थीं।