बरेली । फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर और समाजवादी पार्टी नेता फहद अहमद की शादी के बाद विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने अहमद और स्वरा भास्कर की शादी पर दो टूक कहा कि अभिनेत्री को श्रद्धा के फ्रीज में रखे 35 टुकड़े याद रखने चाहिए। जब बेटियां इस तरह का कदम उठाती हैं, तब वे कभी सूटकेस, तब कभी बोरे में मिलती हैं। साध्वी ने कहा कि आईएएस टीना डाबी ने ऐसा ही किया था। उन्होंने कहा कि अगर स्वरा में जरा भी संस्कार बाकी हैं, तब वह जल्द घर वापसी करेंगी।
उन्होंने लोगों से बेटियों को उच्च शिक्षा के साथ धार्मिक शिक्षा भी दिलाने की अपील कर कहा कि अब सनातनियों को अपनी बेटियों को अस्त्र-शस्त्र चलाने की भी शिक्षा देनी होगी। बेटियों को स्वावलंबी बनाएं। महापुरुषों के चरित्र को जीवन में उतारना होगा। 
साध्वी प्राची ने जनसंख्या नियंत्रण पर खासा जोर दिया। उन्होंने कहा कि आज देश को जनसंख्या नियंत्रण, समान नागरिक संहिता कानून की आवश्यकता है। उन्होंने उम्मीद जाहिर कि अगले पांच साल में भारत फिर से अखंड हिंदू राष्ट्र बनेगा। 
फिल्म अभिनेत्री स्वरा बरेली की बहू बनी है। उनके पति फहद अहमद बरेली के बहेड़ी के रहने वाले हैं। दोनों ने हाल में शादी की, लेकिन इस शादी को कानूनी अमली जामा पहनाने के लए 16 मार्च को दिल्ली के साकेत के एक होटल में सर्वजिनक तौर पर निकाह होगा। 19 मार्च को बरेली के बहेड़ी में पैतृक निवास पर दावत-ए-वलीमा (रिसेप्शन) का आयोजन किया जाएगा।