ग्रोटर नोएडा के कासना कोतवाली क्षेत्र से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां के एक 11 साल की बच्ची ने अपने सौतेले पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपित डरा धमका कर पिछले एक साल से उसके साथ दुर्व्यहार कर रहा था, लेकिन सोमवार को उसने हिम्मत दिखाकर यह बात अपनी मां को बताई। 

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और अदालत के समक्ष पेश कर आरोपित को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि कस्बे में एक महिला अपनी 11 साल की बेटी के साथ किराए के मकान में रहती है। महिला के पति की 10 साल पहले मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद महिला बिहार के खगड़िया के रहने वाले बिट्टू के संपर्क में आ गई। दोनों ने शादी कर ली और एक साथ रहने लगे।

आरोप है कि बिट्टू ने महिला की बेटी से एक साल तक दुष्कर्म किया। आरोपित बच्ची को धमकाता था कि यदि वह यह बात किसी को बताएगी तो उसको जान से मार देगा। पीड़िता ने एक साल तक मुंह बंद रखा। सोमवार को पीड़िता अकेले बैठ कर रो रही थी। तभी उसकी मां उसके कमरे में आ गई। पहले तो पीड़िता ने कुछ नहीं बताया, मां के जोर देने पर उसने पूरी कहानी बयां कर दी, जिसके बाद महिला ने बेटी के साथ मिलकर आरोपित के खिलाफ पुलिस को शिकायत देते हुआ मामला दर्ज कराया।

कासना कोतवाली प्रभारी संतोष शुक्ला ने बताया कि आरोपित के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जल्द ही इस मामले सें संबंधित चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जाएगी। अभी मामले में जांच की जा रही है।