टीवी पर जब मशहूर सिटकॉम खिचड़ी आता था तो दर्शकों ने उसे बहुत सराहा था। इसी टीवी सीरियल खिचड़ी से प्रेरित होकर बनी फिल्म खिचड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी। 2010 में आई फिल्म का अब 13 साल बाद फिल्म खिचड़ी 2 आ रही है। इस फिल्म के साथ प्रफुल की हंसा एक बार फिर धमाल मचाने को लौट रही हैं। फिल्म खिचड़ी 2 इस साल दिवाली के समय दर्शकों को गुदगुदाने आ रही है। जैसे-जैसे दिवाली नजदीक आ रही है भारतीय सिनेप्रेमियों के लिए बहुप्रतीक्षित सीक्वल 'खिचड़ी 2-मिशन पानथूकिस्तान' का इंतजार बढ़ता जा रहा है। साथ ही इसकी रिलीज की तारीख भी सामने आ गई है।

'खिचड़ी' एकमात्र भारतीय सिटकॉम है जो एक फिल्म, वेब सीरीज के रूप में विकसित हुआ है और अब इसका एक एडवेंचर कॉमेडी सीक्वल होगा। इस फिल्म में सुप्रिया पाठक, जमनदास मजेठिया, अनंग देसाई और राजीव मेहता नजर आएंगे। वहीं इस बार कुछ नए एक्टर भी इसमें शामिल होंगे। इसमें फराह खान और कीर्ति कुल्हारी जैसे बड़े नाम शामिल हैं। 

इसकी रिलीज की बात करें तो 'खिचड़ी 2' इसी साल दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आतिश ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर 'खिचड़ी 2' से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'इस दिवाली, हंसी का धमाका सिनेमाघरों में।' 'खिचड़ी 2' का निर्माण जमनादास मजेठिया द्वारा किया जाएगा, जबकि फिल्म की कहानी आतिश कपाड़िया ने लिखी है।